कवियों की दूरभाष निर्देशिका

नमस्कार जी!

देश भर के कवियों की एक दूरभाष निर्देशिका बनाने का विचार 'राष्ट्रीय कवि संगम' के मन में है। आपसे अनुरोध है कि आप अपना और अपने संपर्क के सभी कवियों के विषय में निम्न जानकारी यथाशीघ्र प्रेषित करें। कोई भी रचनाकार जो कविता लिखता है, वह हमारी निर्देशिका का अंग होगा। भाषा, जाति, प्रदेश अथवा अन्य किसी भी प्रकार का भेद-भाव निर्देशिका के संदर्भ में नहीं किया जाएगा। यदि किसी रचनाकार की संपूर्ण जानकारी आपके पास उपलब्ध नहीं है तो कृपया कवि/कवयित्री का दूरभाष हम तक पहुँचा दें। समय की कमी के चलते कृपया इस सप्ताह में इस कार्य को सम्पन्न करें, हमारा लक्ष्य है कि आगामी 3 जनवरी को इस निर्देशिका का लोकार्पण किया जाए।


आपको जो जानकारी हम तक पहुँचानी है वह निम्नलिखित है-


कवि का नाम-
स्थायी पता-
डाक पता-
दूरभाष (निवास)-
मोबाइल-
जन्मतिथि-
लेखन की भाषा-
ईमेल-
वेबसाइट / ब्लॉग-


उपरोक्त जानकारी आप हमें निम्न सूत्रों पर प्रेशित कर सकते हैं-

डाक द्वारा- चिराग़ जैन, एच-24, पॉकेट ए, आई एन ए कॉलोनी, नई दिल्ली- 110023
मोबाइल- 9868573612, 9810089088, 9810462721
ईमेल- chiragblog@gmail.com

2 comments:

Sulabh Jaiswal "सुलभ" said...

प्रथम प्रयास सफलतापूर्वक संपन्न हुआ...

बधाई.

सर्वत एम० said...

मैं बहुत बहुत देर से आ रहा हूँ. अपनी इस गलती का एहसास भी है मुझे. लेकिन इधर परिस्थितियों ने कुछ ऐसा जकड़ रखा था कि समय निकालना मुश्किल हो गया था. मार्च का महीना वैसे नौकरी पेशा लोगों, विशेषकर मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आफत होता है. आशा है आप इसे अन्यथा न लेते हुए क्षमा प्रदान करेंगे.
प्रयास बहुत अच्छा है आपका. इसकी हर स्तर पर प्रशंसा एवं सहायता की जानी चाहिए.
मैं शीघ्र आपको कुछ लोगों की रचनाएँ भेजूंगा. मेरी रचनाएँ तो आप मेरे ब्लॉग से उठा सकते हैं.

विजेट आपके ब्लॉग पर